बीएसएफ जवानों के लिए मनोज वाजपेयी ने पकाई वो डिश जो उनके पापा ने खोजी थी

0
13

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ इनदिनों सुर्खियों में है। फिल्म अय्यारी इस गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इनदिनों अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अय्यारी टीम के साथ बीएसएफ कैंप में जा पहुंचे हैं। जी हां सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी जैसलमेर के बीएसएफ कैंप में जवानों के बीच ट्रेनिंग ले रहे हैं और सिर्फ ट्रेनिंग ही नहीं मनोज बाजपेयी ने तो बीएसएफ जवानों के लिए लजीजदार मटन भी पकाया है।

दरअसल मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अय्यारी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए जैसलमेर के बीएसएफ कैंप पहुंचे। यहां मनोज बाजपेयी ने बीएमएफ जवानों के लिए मटन पकाया। खास बात यह है कि जो मटन मनोज बाजपेयी ने जवानों के लिए बनाया उसकी रेसिपी उन्होंने अपने पापा से सीखी हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह बात खुद मनोज बाजपेयी ने बताई है। वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जवानों के लिए खाना बनाते नजर आए हैं।

रही बात मनोज बाजपेयी के मटन बनाने के सीक्रेट रेसिपी की तो एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने ट्विटर पेज पर इस दौरान की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें से एक वीडियो में मनोज बाजपेयी सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने मटन की सीक्रेच रेसिपी बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में मनोज बाजपेयी सिद्धार्थ को बताते हैं कि इस मटन को बनाने की रेसिपी को उनके पिता जी ने खोजा है। मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं कि उनके पापा इस तरह का मटन पूरे परिवार के लिए बनाया करते थे।

Leave a Reply