कर्नाटक: चुनावी रैली के दौरान चाय- पकौड़ों का लुत्फ लेते नजर आए राहुल गांधी, देखें वीडियो

0
24

कर्नाटक में आगामीविधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार अभियान में पूरी तरह जुट गए हैं। चार दिनों की चुनावी यात्रा पर कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैलियों से ब्रेक के दौरान पकौड़े और चाय का लुत्फ उठा रहे हैं। सोमवार (12 फरवरी) को कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाते वक्त राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ एक ढाबे में रुके और नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी।कर्नाटक कांग्रेस ने इससे जुड़ी तस्वीरें ट्वीट की हैं। जबकि समाचार एजेंसी एएनआई ने ढाबे में मौजूद राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कुंडू और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ मौजूद है। ढाबे पर राहुल के पहुंचने की खबर तुरंत आस-पास फैल गई और वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गये। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश की सियासत में पकौड़ा और बेरोजगारी शब्द पर जमकर बहस हो रही है। पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई शख्स लोन लेकर पकौड़ा बेचता है और अपना जीवन-यापन चलाता है तो यह भी एक किस्म का रोजगार ही है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान की कड़ी आलोचना की थी। कांग्रेस ने कहा था कि नौकरियां देने में फेल पीएम मोदी अब पकौड़े बेचने को भी रोजगार बता रहे हैं।

बता दें कि कर्नाटक से पहले राहुल गांधी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान ‘सॉफ्ट हिंदुत्‍व’ के रास्ते पर चलते हुए कई मंदिरों के दर्शन किए थे। इस बार कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भी ऐसा ही किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार और रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने कर्नाटक के दो प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन-पूजन किए थे।

रविवार को कोप्पल में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा, अगर सचिन तेंदुलकर विकेट कीपर की ओर देखकर बैटिंग करते तो क्या वह एक रन भी बना पाते? हमारे प्रधानमंत्री ऐसे क्रिकेटर हैं, जो विकेटकीपर की ओर देखते हैं और उन्हें यह मालूम नहीं होता है कि गेंद कहां से आ रही है।

Leave a Reply