ऑस्ट्रेलिया में मम्मी पापा के साथ पिज्जा खाती नजर आई आराध्या

0
13

इस बार बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन अपने बर्थडे इंडिया में नहीं मनाया है इस बार अभिषेक बच्चन वाइफ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ अपना बर्थडे मनाने ऑस्ट्रेलिया गए थे। ऑस्ट्रेलिया से बच्चन फैमिली की एक तस्वीर आई है। इस तस्वीर में अभिषेक , ऐश और आराध्या एक पिज्जा रेस्टोरेंट में बैठे है। आराध्या पापा मम्मी के साथ अपना फेवरेट डिश पिज्जा खाती नजर आ रही है। अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया में ऐश्वर्या एक मशहूर विदेशी घड़ी के स्टोर ओपनिंग पर भी पहुंची थी। ऐश्वर्या को देखने के लिए वहां भारी तादाद में फैंस इकट्ठा हो गए थे। स्टोर ओपनिंग के वक्त ऐश ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। अब अभिषेक ऑस्ट्रेलिया से बर्थडे मनाकर अब ये वापस लौट आए हैं। अभिषेक को ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। तीनों यहां काफी खुश ऩजर आए। आराध्या अपने मम्मी पापा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही थी।

ऐसा लग रहा था कि आराध्या पापा का बर्थडे मनाकर काफी खुश हैं। तीनों को ही एयरपोर्ट पर कैमरों में कैद किया गया है। ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अभिषेक अपनी फिल्म मनमर्जिया में बिजी होे जाएंगे वहीं ऐश्वर्या फिल्म फन्ने खां की शूटिंग करेंगी।

 

Leave a Reply