गोरखपुर महोत्सव में पुलिस का लाठीचार्ज

0
16

गोरखपुर महोत्सव में पुलिस ने बेकाबू भीड़ पर लाठीचार्ज किया है। यहां मशहूर भोजपुरी एक्टर रवि किशन अपना प्रोग्राम दे रहे थे। कड़ाके की ठंड में भी बीस हजार दर्शक प्रोग्राम देखने पहुंचे थे। इसी दौरान भीड़ पर पुलिस की लाठी बरसी। एक पुलिसवाले ने एक शख्स पर इतनी जोर से डंडा बरसाया कि डंडा ही टूट गया। गोरखपुर महोत्सव में कल मशहूर लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी परफॉर्मेंस दी थी लेकिन रवि किशन के प्रोग्राम में हंगामे के बाद लाठीचार्ज हो गया।

बताया जा रहा है कि गोरखपुर महोत्सव में भोजपुरी गायक व अभिनेता रवि किशन ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाने की प्रस्तुति दे रहे थे और मंच पर भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी भी मौजूद थीं। उसी दौरान एक दर्शक ने अपना मोबाइल कैमरा ऑन किया और खबर है कि तभी अभद्र टिप्पणी भी की गई और पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा।

गोरखपुर महोत्सव का उद्देश्य गोरखपुर और आसपास के जिलों में पर्यटन और संस्कृति धरोहर को बढ़ावा देना है। अधिकारियों के मुताबिक गोरखपुर महोत्सव हर साल होता था, लेकिन इस साल इसलिए भी खास है, क्योंकि गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर है। आज गोरखपुर महोत्सव का अंतिम दिन है। महोत्सव के समापन समारोह में शामिल होंगे योगी।

Leave a Reply