क्या इस वजह से सलमान खान के शो बिग बॉस का फिनाले कैंसल हो जाएगा ?

0
11

कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का वक्त रह गया है। शो के फैंस अब बेसब्री से फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इन फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है। इसके पीछे की वजह सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी को बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सलमान को मिली धमकी के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। यहां तक की अथॉरिटीज ने सलमान को घर से नहीं निकलने की हिदायत दी है।

आपको बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद जब मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में सलमान, जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए। उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है। पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि वो अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें।

इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी थी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर न जाएं। लेकिन अगर बिग बॉस का फिनाले कैंसिल होता है या बिना सलमान के होता है तो शो के फैंस के लिए ये बुरी खबर होगी वैसे अभी तक कलर्स की तरफ से बिग बॉस के फिनाले के कैंसल होने या फिर सलमान की जगह किसी और स्टार को फिनाले को होस्ट करने के लिए बुलाये जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply